Friday 8 September 2017

वृषभ सितम्बर 2017 मासिक राशिफल

आपकी प्रवृति गंभीर बनी रहेगी । भाग्य पूरी तरह से आपके पक्ष में रहेगा । आपकी कार्यक्षमता काफी अच्छी बनी रहेगी। जीवनसाथी या भागीदार की तरफ से लाभ होगा। विद्यार्थियों की अध्ययन में धीरे-धीरे एकाग्रता और रुचि अधिक बढ़ेगी। जमीन-मकान-वाहन से संबंधित कामकाज होंगे। हांलाकि, माता की तबीयत नरम-गरम रहेगी। विदेश रहने वाले या वतन से लंबे समय से दूर रहने वाले जातकों को वतन वापस आने का योग बनेगा। धर्म-कर्म के कार्यों में आपकी रुचि जागृत होगी। मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले जातकों को नए अवसर मिलने की संभावना रहेगी। कोर्ट- कचहरी के केस में अवरोध आ सकते हैं। फिलहाल, आपके स्थान परिवर्तन होने का योग भी चल रहा है। परोपकार व समाज सेवा जैसे कार्यों में आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। भाई-बहनों का आपको भरपूर सुख व सहयोग प्राप्त होगा। आपको कम मेहनत से ज्यादा लाभ प्राप्त होगा। सेहत पढ़ाई में बाधक बन सकती है।
आर्थिक स्थिति- यह माह धनार्जन के लिए अनुकूल रहेगा। अगर आप किसी नए व्यापार में निवेश की सोच रहे हैं तो कर सकते है । काम-धंधे में बढ़ोत्तरी होने से आपकी आमदनी बढ़ेगी। नए उद्यमों या व्यवसायों से जुड़ने का मौका मिलेगा। नौकरी की स्थिति बेहतर रहेगी। हालांकि, भागीदारी अथवा किसी भी प्रकार के संयुक्त साहस करने के कामकाज धीमी गति से यूं ही चलते रहेंगे। भागीदारी के बिज़नेस में आपको ज्यादा आनंद नहीं आएगा।
स्वास्थ्य- आपका स्वास्थ्य इस दौरान काफी अच्छा रहने की सम्भावना है। आपमें उत्साह और स्फूर्ति की मात्रा अच्छी रहेगी। दूर स्थान पर रहने वाले किसी प्रियजन के साथ समय बिताने का प्रसंग बनेगा जो आपमें उल्लास हो बढ़ाएगा। सामान्य बीमारियां आपका रास्ता नहीं रोक पाएंगी। आपकी सकारात्मकता व रोग प्रतिरोधक क्षमता में बढ़ोत्तरी होगी। आकस्मिक चोट लगने की आशंका को देखते हुए एेसा कोई काम नहीं करे जिसमें जोखिम हो।

No comments: