Sunday 27 December 2015

दिसंबर 2015 माह में सिंह राशि

इस पूरे माह आपकी भाग-दौड़ बहुत ज्यादा हो सकती है। आपकी यात्राएँ भी बहुत ज्यादा होने की संभावना बनती है। जो व्यक्ति नौकरी की तलाश में हैं उन्हें इस माह नई नौकरी मिलने की संभावना बनती है। प्रेम संबंधों के लिए यह माह सामान्य से अच्छा रह सकता है।
परिवार: पारीवारिक दृष्टि से यह माह मिश्रित रहेगा। आपको क्रोध ज्यादा आ सकता है और आप जरा-जरा सी बात पर चिड़चिड़े हो सकते हैं।
स्वास्थ्य: आपको कान में दर्द की शिकायत हो सकती है। आपको कंधो से संबंधित कुछ हल्के-फुल्के व्यायाम करने चाहिए अन्यथा आप कंधे के दर्द से बहुत ज्यादा परेशान हो सकते हैं।
कैरियर: माह के दूसरे सप्ताह के बाद से कैरियर के लिए समय अनुकूल रहेगा। आप जो चाहते हैं वह आपको मिलने की संभावना बनती है। माह के आरंभ में आपको अपने क्रोध पर काबू पाना होगा।
धन: धनागमन के नए स्तोत्र बन सकते हैं। यदि आप अपना किराए का घर बदलना चहते हैं तो अभी ना बदलें क्योकि यदि आपने अभी घर परिवर्तन किया तो नए स्थान पर ज्यादा दिन नही टिक पाएंगे।
विद्या: माह अनुकूल रहेगा, आप अव्वल स्थान प्राप्त कर सकते हैं। प्रतियोगी परी़क्षाओं में बैठने वाले बच्चों के लिए माह कुछ कठिन सिद्ध हो सकता है। तैयारी पूरी होने के बावजूद परीक्षा के समय मन कुछ दुविधा में और भ्रमित हो सकता है।
उपाय:
1. हनुमान चालीसा का पाठ करें।
2. मंगल का व्रत करें।

Pt.P.S.Tripathi
Mobile No.- 9893363928,9424225005
Landline No.- 0771-4050500
Feel free to ask any questions 

No comments: