Saturday 15 July 2017

वृषभ जुलाई 2017 मासिक राशिफल

लंबी दूरी की यात्राएं आपके लिए धनदायक रहेंगी। बिज़नेस में पिता का सहयोग आपको बड़ा आर्थिक लाभ दे सकता है। इस समय के दौरान लंबे समय से जो लोग बीमार हैं उनकी तबीयत अच्छी होगी। जीवनसाथी के स्वभाव में आपको नयापन देखने को मिलेगा। सार्वजनिक जीवन में आपकी मान प्रतिष्ठा अधिक होगी। कई बड़े लाभ आपके हाथ आने की सम्भावना रहेगी। इस दौरान आप अपने परिवार से दूर रह सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति होने का अथवा प्रमोशन होने का योग बनेगा। विद्यार्थीवर्ग को शिक्षा के लिए उत्तम समय है। नौकरी में नए अवसर मिलने का योग है। दूसरे सप्ताह में थोड़े अंशों में मानसिक उथलपुथल रहेगी। आपको कार्य में विघ्न आने का या रूकावट आने का योग बनेगा। आपको जीवनसाथी की चिंता सताएगी। इस समय के दौरान आपको किसी व्यसन की लत नहीं पड़ जाए इसका ध्यान रखें। महीने के मध्य में कोर्ट-कचहरी- कानूनी काम में सफलता मिल सकती है। नौकरी में उच्च अधिकारी आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे। अंत में इस अवधि के दौरान आपकी ज्ञानपिपासा अधिक होगी। आपको दान-पुण्य करने का मन होगा। संतान को नई नौकरी प्राप्त होने से आपको आर्थिक मदद मिल सकती है।

आर्थिक स्थिति- आर्थिक मामलों में यह महीना अनुकूल है। आर्थिक मोर्चे पर यह समय आपके लिए एक सुनहरा अवसर लेकर आ सकता है। आपकी नियमित आय का श्रोत बरक़रार रहेगा। लक्ष्मी जी की कृपा आप पर जमकर बरसेगी। धन संबंधी लेन-देन में जल्दबाज़ी करने से बचें। विदेशी कंपनियों में कार्यरत जातक अच्छा ख़ासा पैसा कमा सकते हैं। आपके अटके हुए धन संबंधी कार्य संपन्न होने की पूर्ण सम्भावना रहेगी।
शुरू के समय में आवक को बढ़ाने के लिए आपके प्रयास सफल रहेंगे। वसूली के कार्यों में आपकी वाणी की वजह से बनी हुई बात बिगड़ नहीं जाए इसका ख्याल रखें।

स्वास्थ्य- स्वास्थ्य की दृष्टि से यह माह श्रेष्ठ रहने की सम्भावना है। इस समय के बाद भी स्थिति में एकदम से सुधार नहीं आएगा। आप जोश, उत्साह, उमंग व साहस से अपने को भरा हुआ पाएंगे। आपकी कार्य-शक्ति काफी अच्छी रहेगी जिस वजह से आप कम से कम समय में ज्यादा कार्यों को निपटा पाएंगे। इस दौरान एक मानसिक प्रसन्नता व संतुष्टि बने रहने की उम्मीद है।

No comments: