Wednesday 17 June 2015

जून माह मे मेष राशि का हाल


यह माह आपके लिए मिश्रित फल देने वाला रह सकता है. आपके कुटुम्ब तथा परिवार में मतभेद बने रह सकते हैं. कार्यक्षेत्र पर आपको अनुकूल फलों की प्राप्ति हो सकती है. आपको उन्नति के उचित अवसर मिल सकते हैं.
कैरियर: कैरियर के नजरिए से यह माह अनुकूल रहने की संभावना बनती है. माह मध्य तक आपकी तरक्की और उन्नति के योग अच्छे बनते हैं. इसलिए आप जितने प्रयास और भाग-दौड़ कर सकते हैं वह इस दौरान कर लें. आप यदि बिजनेस करते हैं तब आपको अपने काम के लिए अत्यधिक भागना पड़ सकता है.
विद्या: विद्यार्थियों के लिए यह माह मिश्रित रहेगा क्योंकि आपके रूटिन हाउस में चंद्रमा होने से आपके अंदर पढने की इच्छाशक्ति नहीं होने से कम पढ़ाई करेगें.
स्वास्थ: आपको आँख से संबंधित रोग परेशान कर सकते हैं इसलिए आप नेत्रों के प्रति सजग रहें और समय पर चिकित्सक की सलाह लेते रहें. आपको दाँत से जुड़े दर्द भी सता सकते हैं.
परिवार: पारीवारिक मुद्दों के लिए यह माह कुछ तनाव भरा रह सकता है क्योकि आपके कुटुम्ब भाव में सूर्य का गोचर हो रहा है और दूसरे भाव में मंगल तथा बुध साथ में स्थित है तब आपकी अपनी जुबान बहुत कड़वी हो सकती है. आप छोटी यात्राओं पर जाने का कार्यक्रम बना सकते हैं.
उपाय: आप इस माह प्रतिदिन उगते हुए सूर्य को अध्र्य दें. जल देते समय ú घृणि सूर्याय नम: का मंत्र बोलें.



Pt.P.S Tripathi
Mobile no-9893363928,9424225005
Landline no-0771-4035992,4050500
Feel Free to ask any questions in

No comments: